इंडियामेंवैलेंटाइनघड़ीक्रीया

   
    

गोल्फ प्रशिक्षण दर्शन

गोल्फ पढ़ाने का मेरा तरीका छात्रों को यांत्रिक विचारों से मुक्त होने की अनुमति देता है। हम यांत्रिक रूप से गोल्फ नहीं खेलते हैं, इसलिए मैं यंत्रवत् गोल्फ नहीं सिखाता! चाहे आप एक नौसिखिया, मध्यवर्ती या उन्नत गोल्फर हों, मैं करूंगा"आपको खुद को सिखाना सिखाएं".

यह विधि छात्र को गोल्फ स्विंग को "क्रिएट" करना सिखाती है न कि यांत्रिक रूप से इसे पुन: पेश करना। की आवश्यकता को समझने के लिए छात्र को पढ़ानामन शरीरmy . के माध्यम से समन्वय"बॉडी पार्ट टू बॉडी पार्ट"गोल्फ स्कोर कम करने की मेरी सफलता के लिए आविष्कार एक प्रमुख कुंजी है।

गोल्फ पाठ कार्यक्रम:

चुनने के लिए गोल्फ़ निर्देश की दो श्रृंखलाएँ हैं:पूर्ण स्विंग या पुटिंग/लघु गेम श्रृंखला . मेरा सुझाव है कि आप पहले या तो फुल स्विंग लेसन लें जो आपको मेरे थ्योरी ऑफ वेट ट्रांसफर या पुटिंग लेसन से आपको डिस्टेंस कंट्रोल से परिचित कराए।उन दो पाठों से आप महसूस करना शुरू कर देंगे कि आपकी सफलता आपकी सोच के कारण होगी जो आपको आपकी शारीरिक सफलता में मार्गदर्शन करेगी.

यहां एक सुझाई गई रूपरेखा है जो आपको गोल्फ स्कोर कम करने के लिए मार्गदर्शन करेगी:

1) फुल स्विंग - लोअर बॉडी वेट ट्रांसफर
2) पुटिंग - सीखना कि कैसे मास्टर डिस्टेंस कंट्रोल करना है
3) फुल स्विंग - अपर बॉडी और यह कैसे लोअर बॉडी से जुड़ता है
4) चिपिंग - पुटिंग मेथड से डिस्टेंस कंट्रोल को जोड़ना
5) ग्रिप, स्टांस और पिचिंग - अपने वेज गेम में दूरियों को कैसे नियंत्रित करें
6) ड्राइवर स्विंग और पूरी समीक्षा। सभी मानसिक बिंदुओं को जोड़ना

इस प्रारंभिक गोल्फ पाठ पैकेज में सभी गोल्फरों के लिए क्षमता के सभी स्तरों पर विषय वस्तु समान है। इस पूरे समय के दौरान आपको अपने गोल्फ खेल में अपनी ताकत और कमजोरी को समझने के लिए निर्देशित किया जाएगा। मैं इसे प्रश्नोत्तर के माध्यम से पूरा करता हूं और गोल्फ शिक्षा के लिए यह दृष्टिकोण मेरे कार्यक्रम को काम करता है - यह आपके लिए काम करेगा अन्यथा मैं आपको आपके पैसे वापस दे दूंगा - गारंटीकृत!